Home » उत्तर प्रदेश » Smriti Irani close aside Surendra Singh shot dead in Amethi
 

अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2019, 11:11 IST

अमेठी में बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान और बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुरेंद्र सिंह को स्मृति ईरानी का करीबी माना जाता है. गोली लगने के बाद लहूलुहान हालत में सुरेंद्र सिंह को ट्रॉमा सेंट्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा गया.

अमेठी के एसपी ने बताया कि सुरेंद्र सिंह की सुबत 3 बजे गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रही है. एसपी के मुताबिक, सुरेंद्र सिंह की हत्या किसी पुराने या राजनीतिक विवाद की वजह से हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक, पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह गांव के बाहर अर्धनारीश्वर मंदिर के पास ही सोया करते थे. बीती रात भी वह वहीं सोए हुए थे. तभी रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें जगाने के बाद गोली मार दी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े. गोली की आवाज सुनकर तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए.

लोगों को देख बदमाश भाग गए. उसके बाद उन्हें लखनऊ में एक ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुरेंद्र सिंह के स्मृति ईरानी का करीबा माना जाता है. उनके गांव बरौलिया को भी पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पारिकर ने गोद लिया था. उनकी हत्या के बाद इलाके में भारी तनाव है.

First published: 26 May 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी