Home » उत्तर प्रदेश » Snake Bite Of A 12 Years Old Boy Six Time In Twenty Days In Kaushambi UP
 

इस 12 साल के बच्चे की हुई सांप से दुश्मनी तो 20 दिन में 6 बार डस कर लिया बदला

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 14:41 IST

एक सांप 12 साल के एक बच्चे का दुश्मन बन गया. जिसके चलते सांप ने बच्चे को 6 बार डर लिया. इससे बच्चे के परिजन परेशान हो गए हैं और हर वक्त बच्चे के साथ रहते हैं. मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी का है. जहां नेवादा विकास खंड के लोधऊर गांव एक सांप एक बच्चे को बार-बार डस रहा है. ये सांप 12 साल के आदित्य की जान का दुश्मन बन गया है. पिछले बीस दिनों में सांप उसे छह बार डस चुका है. इससे आदित्य के परिजन दहशत में हैं. अब उसके घर से बाहर निकलने पर परिवार के लोग उसके साथ ही रहते हैं.

बताया जा रहा है कि बसंतलाल पाल का 12 साल का बेटा आदित्य भारत भारती जूनियर हाईस्कूल में छठी क्लास में पढ़ता है. 8 सितंबर से सांप उसके लिए खतरा बन गया है. उसे 6 बार डसने की घटना 8 सितंबर से 29 सितंबर के बीच हुई है. आदित्य का कहना है कि सांप हर बार उसे पैर में ही डसता है और उसके बाद भाग जाता है. वहीं परिजनों का कहना है कि काले रंग का सांप उसे डसता है.

अभी बीते शनिवार दोपहर को आदित्य की बड़ी बहन पूजा परिजनों के साथ खेत में काम कर रही थी. आदित्य साइकिल लेकर गांव के बाहर खेत में बहन को बुलाने गया था. वहां सांप उसके पीछे दौड़ा तो खेत में काम करने वाली महिलाएं एवं परिजन दंग रह गए. आदित्य साइकिल से घर भागा. उसी दिन शाम को घर के सामने बने शौचालय से आदित्य जैसे ही निकला, तभी सांप ने उसे डस लिया.

सांप के डसने के बाद परिजनों ने बच्चे का आसपास के बायगीय से इलाज कराया. जिससे उसकी जान को फिलहाल कोई खतरा नहीं है, लेकिन उसके पैर में कई जगह चीरा लगाने के निशान जरूर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- जबरदस्त भूकंप से फिर हिली इंडोनेशिया की धरती, अबतक 1,234 लोगों की मौत, चर्च के मलबे से मिले 34 शव

First published: 2 October 2018, 14:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी