Home » उत्तर प्रदेश » SP leader Rakesh Yadav shot dead at Harduaganj town in Aligarh
 

अलीगढ़ में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2019, 10:11 IST

अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. समाजवादी पार्टी के बरौली विधानसभा अध्यक्ष और प्रॉपर्टी डीलर राकेश यादव की मंगलवार रात हरदुआगंज में गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने मंगलवार रात करीब सवा दस बजे वारदात को अंजाम दिया.

वारदात के वक्त राकेश यादव बाइक से घर लौट रहे थे. अभी वह पूर्व चेयरमैन राजेश यादव के घर के पास ही पहुंचे थे कि अज्ञात हमलावरों ने पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाकर गोली चलाई जो उनकी कान के पास लगी. गोली लगने से उनका सिर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर हो गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर मौके पर तमाम लोग इकट्ठे हो गए. थोड़ी ही देर में एसपी देहात, सीओ अतरौली और थाना पुलिस सहित कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गईजानकारी के मुताबिक, कस्बे के मोहल्ला अहीरपाड़ा निवासी सपा नेता राकेश यादव की बुढांसी रोड पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है.

उन्हें क्षेत्र के लोग दबंग और कद्दावर प्रॉपर्टी डीलर के तौर पर भी जानते थे. रोजाना की तरह मंगलवार रात करीब सवा दस बजे वह अपने घर लौट रहे थे. तभी हमलावरों ने घर से करीब 60मीटर पहले उन्हें रोक लिया और निशाना बनाकर उनके सिर में गोली मार दी.

आजम खान पर फिर चला चुनाव आयोग का डंडा, चुनाव प्रचार पर लगाई रोक

First published: 1 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी