Home » उत्तर प्रदेश » sp president Akhilesh touches his uncle shivpal's feet on holi celebration
 

होली में चाचा भतीजे का मिला दिल, अखिलेश ने शिवपाल के पैर छूकर मांगा आशीर्वाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2018, 11:42 IST

होली के मौके पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच दूरियां कम होती दिखाई दीं. क्योंकि सैफई में होली का जश्न मनाते वक्त अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल के पैर छुए. वहीं बदले में शिवपाल ने भी अखिलेश को आशीर्वाद दिया.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2018: त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में वोटों की गिनती शुरू, BJP को जीत की उम्मीद

हालांकि इस दौरान दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई. बल्कि शिवपाल आगे बढ़ गए और मंच पर खड़े दूसरे लोगों से बातचीत करने लगे, लेकिन अखिलेश ने उन्हें इशारा कर कुर्सी पर बैठने को कहा. इस बीच एक मंच पर अखिलेश और शिवपाल को देखकर समर्थकों का जोश भी दोगुना हो गया. इस दौरान समर्थकों ने जोरदार नारेबाजी की.

वहीं मंच पर मौजूद अखिलेश और शिवपाल नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ फूलों की होली खेलने लगे. उसके बाद शिवपाल ने माइक थामा लिया लेकिन उन्होंने अपने भाषण में किसी का नाम नहीं लिया. लेकिन उनकी बातों से लगा कि शिवपाल मनमुटाव और अंदरूनी झगड़े की बात कर रहे हैं. जिससे उन्हें उत्तर प्रदेश में बड़ा नुकसान उठाना पड़ा.

पारिवारिक झगड़े पर नहीं बोले अखिलेश

वहीं अखिलेश यादव ने मीडिया से बात की लेकिन पारिवारिक झगड़े पर कुछ नहीं बोले. बल्कि सभी को होली की बधाई दी. बता दें कि कि पिछले कुछ समय से अखिलेश और शिवपाल यादव के बीच मनमुटाव देखने को मिला. जिसकी वजह से सपा को यूपी विधानसभा चुनाव के वक्त भारी नुकसान हुआ. इसे शिवपाल और अखिलेश की टकराव का नतीजा माना जा रहा था. अब ऐसा लगता है कि 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए अखिलेश और शिवपाल मनमुटाव भुलाकर तैयारियों में जुट सकते हैं.

First published: 3 March 2018, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी