Home » उत्तर प्रदेश » student of barabanki becomes millionaire in few minutes after get a message sbi in up, barabanki
 

मिनटों में करोड़पति बना बाराबंकी का छात्र, खाते में आए 5,55,55555 रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 17:52 IST

यूपी के जिले बाराबंकी में बैंक की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की गलती से एक छात्र के खाते में अचानक करीब 5 करोड़ 66 लाख रुपये आ गए. इतनी बड़ी रकम का मैसेज छात्र के पिता के फोन पर आया जिसे देखकर वह हैरान हो गए, इसके बाद वह इस बात की पूरी जानकारी लेने के लिए बैंक शाखा पहुंचे.

ये भी पढ़ें- बैंक से पैसे भरा बैग लेकर बच्चा फरार, CCTV में कैद हुई घटना

प्रतीकात्मक तस्वीर

दरअसल बता दें कि, यह पूरा मामला जिले बाराबंकी के आवास विकास कॉलोनी का है. यहां के रहने वाले छात्र केशव शर्मा सेंट्रल एकेडमी में पढ़ता है, इनका अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सट्टी बाजार शाखा में है. केशव के पिता नरेंद्र शर्मा पर एक बैंक की तरफ से मैसेज आया जिसमें लिखा कि, उनके बेटे के केशव शर्मा के खाते में करीब 5 करोड़ 66 लाख रुपए आ गए हैं. इस मैसेज को देखकर वह बैंक गए तो उन्होंने खाते में बैलेंस चैक किया तो खाते में पड़े पहले पैसे भी वापस चले गए.

केशव के पिता नरेंद्र शर्मा ने बैंक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खाते में पहले से 1 लाख 27 हजार रुपए जमा थे. बैंक की लापरवाही से हमारे अपने पैसे भी खाते में अब नहीं रहे, परिजन इसे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बैंक की लापरवाही बताते हुए अपने पैसों की मांग कर रहे हैं. केशव के पिता का कहना है कि उनके बेटे के अकाउंट में जो उनके पैसे पड़े थे वह तो बैंक उन्हें वापस कर दे. जब केशव के पिता ने बैंक के कस्टमर केयर से बात की तो उसमें पता चला कि उनका खाता फ्रीज कर दिया है. इस मामले की जांच के बाद उनका पूरा पैसा वापस हो जाएगा.

First published: 19 March 2018, 17:52 IST
 
अगली कहानी