Home » उत्तर प्रदेश » Two sisters both minors shot dead in Etawah UP, investigation underway
 

इटावा में दो नाबालिग बहनों को गोली से उड़ाया, रेप के बाद हत्या की आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 12:13 IST

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक बड़ी वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, यहां दो नाबालिग बहनों को गोली से उड़ा दिया गया है जिसके बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है. दिन दहाड़े हुई इस तरह की वारदात सुनकर हर कोई हैरान है. फिलहाल दोनों नाबालिग बहनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

दरअसल, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृह जिले इटावा के दिन दहाड़े दो बहनों को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस की मानें तो इस केस की जांच की जा रही है वहीं, दोनों नाबालिगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच की जा रही है. बता दें कि इटावा पुलिस को घटनास्थल से गोलियां भी मिली हैं.

 

प्राथमिक जांच में पाया गया है कि दोनों बहनों की गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल कारणों का पता नहीं चल पाया है. इस मामले में एसएसपी अशोक त्रिपाठी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः यूपी में भी कठुआ जैसी हैवानियत, शादी में आई 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या

पुलिस के मुताबिक दोनों लड़कियां नाबालिग थीं जिसमें से एक की उम्र 17 साल जबकि दूसरी की उम्र 14 साल थी. हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. हालांकि पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने का शक जताया है. इस बात की पुष्टि पोस्टमॉर्टम के बाद हो पाएगी.

First published: 17 April 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी