Home » उत्तर प्रदेश » union minister menka gandhi insult and abuse supply officer in janta darbar in bareilly
 

जानिए क्यों मेनका गांधी ने जनता दरबार में अधिकारी को सरेआम दी गाली?

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2018, 15:24 IST

बरेली में एक अधिकारी को केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के गुस्से का सामना करना पड़ा. केंद्रीय मंंत्री यहां जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहीं थी. इसी दौरान उन्होंने सप्लाई इंस्पेक्टर पर अपना गुस्सा निकाल दिया. इस दौरान उन्होंने सप्लाई इंस्पेक्टर को बुराभला ही नहीं कहा बल्कि गालियां तक दे दीं. घटना का वीडियो एक न्यूज एजेंसी ने जारी किया है.

ये भी पढ़ें- PNB घोटाला: 'UPA सरकार चाहती तो रुक सकता था करोड़ों का ये बैंक फ्रॉड'

दरअसल, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी शुक्रवार को पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र में बरेली के बहेड़ी विधानसभा में थी. इस दौरान उन्होंने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनीं. लोगों ने सप्लाई इंस्पेक्टर की शिकायत केंद्रीय मंत्री से की. लोगों की शिकायत सुन केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी भड़क उठीं और सप्लाई इंस्पेक्टर को जमकर खरीखोटी सुना दीं.

केंद्रीय मंत्री सप्लाई इंस्पेक्टर पर भ्रष्टाचार का आरोप

मीडिया में आ रहीं खबरों के मुताबिक उन्होंने सप्लाई इंस्पेक्टर से कहा कि तुम मोटे हो गए हो और लोग तुम्हारी इज्जत भी नहीं करते. उन्होंने कहा कि शर्म करो क्या इज्जत रह गई है तुम्हारी. साथ ही केंद्रीय मंत्री ने इंस्पेक्टर के ऊपर आय से अधिक संपत्ति होने का भी आरोप लगा दिया. उन्होंने मामले की जांच करवाने की बात भी कही.

अधिकारी ने दी सफाई

मेनका ने सप्लाई इंस्पेक्टर को अपशब्द बोलते हुए कहा, 'उसके ऊपर से लोगों का खाते हो, क्या इज्जत है तुम्हारी. सब लोग तुम्हें यहां गंदा-गंदा बोल रहे हैं. अच्छा लगता है तुम्हें?' इसके बाद मेनका के अपशब्द बोलने पर अधिकारी ने असहमति जताते हुए कहा, 'मैम आप ऐसा न बोलें.'

बता दें कि लोगों ने केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री मेनका गांधी से शिकायत की थी कि उनके घर खाने की समस्या है और भुखमरी तक की नौबत आ चुकी है. लोगों की समस्याएं सुनने के बाद मेनका गांधी आग बबूला हो गईं और उन्होंने गुस्से में वहां पहुंचे अधिकारियों को खरी खोटी सुना डाली.

First published: 17 February 2018, 15:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी