Home » उत्तर प्रदेश » Unnao gangrape case: Yogi Adityanath says no matter how influential the accused govt will not compromise
 

उन्नाव गैंगरेप केस: BJP MLA की गिरफ्तारी को लेकर योगी आदित्यनाथ ने दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2018, 12:19 IST

उन्नाव गैंगरेप के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर को सीबीआई टीम ने आज (शुक्रवार 13 अप्रैल) सुबह लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया. विधायक की गिरफ्तारी के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया के सामने आकर कहा कि हमारी सरकार किसी को बचाने का प्रयास नहीं कर रही है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है और सीबीआई ने विधायक को गिरफ्तार भी कर लिया है. उन्होंंने कहा कि हमारी सरकार अपराधी पर किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी. उन्होंंने कहा कि कोई मायने नहीं रखता कि अपराधी कितना पॉवरफुल है. 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है. विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है, अपराधी कोई भी हो उसे बख्‍शा नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि गिरफ्तारी के बाद भी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मीडिया के सामने अपनी हेकड़ी दिखाने से बाज नहीं आया. मीडिया के सामने उसने कहा कि वो खुद सीबीआई के अधिकारियों से मिलने आया है.

पढ़ें- उन्नाव रेप: राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर साधा, यूपी में हो रही अराजकता पर उपवास रखने को कहा

सेंगर पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है. सेंगर के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376 ,506 और पॉस्को एक्ट में केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा सीबीआई की तरफ से इस मामले में अभी तक तीन केस दर्ज किए गए हैं. कुलदीप सेंगर पर नाबालिग से रेप, पीड़िता के पिता की हत्या का केस और तीसरा केस विधायक सेंगर के परिवार की तरफ से जो भी शिकायत दी गई है वह है.

First published: 13 April 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी