Home » उत्तर प्रदेश » Unnao rape case victim is still critical after road accident Yogi govt is ready for cbi probe
 

उन्नाव रेप कांड: सड़क हादसे में घायल पीड़िता की हालत नाजुक, योगी सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 8:30 IST

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रविवार को हुए सड़क हादसे की सीबीआई से जांच कराने की योगी सरकार ने सिफारिश की हैै. उधर पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. और उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मंजूरी दी है. वहीं पीड़िता के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित 10 के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला और साजिश का मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें कि उन्नाव रेप केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर आरोपी है. वहीं रविवार को रायबरेली में रेप पीड़िता की एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई. इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई. वहीं पीड़िता के वकील भी गंभीर रूप से घायल हो गएइस हादसे को बीजेपी विधायक और रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर की साजिश का नतीजा बताया जा रहा है. जिसके चलते तमाम राजनीतिक दल इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की सिफारिश की है. वहीं लखनऊ ट्रॉमा सेंटर से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि हादसे में घायल दोनों मरीजों (पीड़िता और उसके वकील) की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को वेंटिलेटर पर रखा गया है. पीड़िता की जांघ की हड्डी टूटी गई है और चेस्ट इंजरी के साथ हेड इंजरी की भी आशंका हैवहीं वकील को मल्टीप्ल फ्रैक्चर और हेड इंजरी है. इस घटना में मृतक दोनों महिलाओं का पोस्टमॉर्टम कर दिया गया है.

रावलपिंडी में पाक सेना का विमान क्रैश, 17 की मौत 12 घायल

First published: 30 July 2019, 8:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी