Home » उत्तर प्रदेश » unnao rape case: video viral of rape victim's father before death
 

उन्नाव गैंगरेप केस: मरने से पहले पीड़िता के पिता का वीडियो आया सामने, लिया था हमलावर का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 16:10 IST

उत्तर प्रदेश के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगा है. आरोप है कि उसने 17 साल की लड़की का अपने भाई के साथ मिलकर बलात्कार किया. इसके बाद पीड़िता के पिता को ही यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पिटाई के बाद पिता की मौत हो गई.

उन्नाव गैंगरेप केस में पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. उसी दिन उसके 55-वर्षीय पिता को एक स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. जहां पिता की मौत हो गई थी. अब अस्पताल में रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शुरुआती मेडिकल चेकअप के दौरान 3 अप्रैल को खुद पर हुए हमले के बारे में सवालों के जवाब दे रहा है.

वीडियो में पीड़िता का पिता कहता हुआ सुनाई दे रहा है,"अतुल सिंह, विधायक के भाई ने मुझे पीटा... वह मुझे पीटता रहा... किसी ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की... पुलिस वाले वहीं खड़े थे... उन्होंने कुछ नहीं किया..." वीडियो में पीड़िता के पिता के चेहरे और छाती पर खरोंचें साफ दिखाई दे रही हैं.

पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप केस: BJP विधायक का गांव में है इतना खौफ कि पीड़ित परिवार गांव लौटने को राजी नहीं

गौरतलब है कि इस मामले मेें बीजेपी विधायक की पत्नी संगीता सेंगर ने अपने पति को न्याय दिलाने के लिए यूपी के डीजीपी से मुलाकात की है. संगीता का कहना है कि मेरे पति को जबरन फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वह अपने पति के नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हैं. 

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति को फंसाने के पीछे राजनीतिक साजिश है. उन्होंने रेप पीड़िता और अपने पति दोनों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की. उन्होंने कहा कि बिना सबूत के मेरे पति पर रेपिस्ट का लेबल लगा दिया गया. इसकी वजह से मेरी बेटियां मानसिक तनाव से जूझ रही हैं.

First published: 11 April 2018, 16:10 IST
 
अगली कहानी