Home » उत्तर प्रदेश » UP: 6 people died in a painful road accident in Bahraich, were returning to the dargah
 

यूपी: बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, दरगाह में जियारत कर वापस लौट रहे थे

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2020, 12:27 IST

यूपी में बहराइच-अयोध्या मार्ग पर एक वैन के एक अन्य वाहन से टकरा जाने से छह‍ लोगों की मौत की खबर है. पीटीआई के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक टीएन दुबे ने सोमवार सुबह बताया कि वैन में 16 लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि वैन में सवार सभी लोग लखीमपुर जिले के सिंगाही थाना क्षेत्र के निवासी थे और वे रविवार को किछौछा दरगाह में जियारत कर अपने घरों को लौट रहे थे. पुलिस ने बताया कि घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया, नौ लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस के अनुसार बताया कि मृतकों की शिनाख्त चाँद खान (51), शकील (08), सोहन (50), सोहन की पत्नी, सलीम (60) के रूप में की गई है, वहीं एक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में लोगों के मारे जाने पर शोक व्यक्त किया है, साथ ही ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.


रिपोर्ट के अनुसार जियारत से लौट रहे श्रद्धालुओं की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया. पयागपुर थानाध्यक्ष मुकेश सिंह के अनुसार अम्बेडकरनगर के किछौछा में श्रद्धालु जियारत करने गए थे. वहां से जियारत करके ये सभी लखीमपुर लौट रहे थे. शिवदहा मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने वैन को टक्कर मार दी जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती कराया गया है.

Coronavirus: रेस्टोरेंट में खाते हैं खाना तो हो जाएं सावधान, खतरनाक कोरोना वायरस के हो सकते हैं शिकार

First published: 2 November 2020, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी