Home » उत्तर प्रदेश » up-Akhilesh yadav takes on modi goverment over soldiers-who are martyred in boarder.
 

अखिलेश यादव का शहीद सैनिकों पर विवादित बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2017, 16:47 IST

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शहीदों को लेकर विवादित बयान दिया है. अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सीमा पर शहीद होने वाले सैनिकों को लेकर ये बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सीमा पर शहीद होने वाले जवान गुजरात से क्यों नहीं होते हैं?

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान ये विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा, "सीमा पर यूपी, मध्य प्रदेश, दक्षिण भारत और जगह से जवान शहीद हुए हैं, लेकिन गुजरात से कोई जवान शहीद हुआ हो तो बताओ."

अखिलेश ने भाजपा  पर निशाना साधते हुए कहा, "भाजपा शहीदों और देशभक्ति के नाम पर राजनीति करती है. भाजपा इन्ही मुद्दों पर राजनीति करके लोगों के बीच टकराव बढ़ाती है." उन्होंने कहा कि सरहद पर शहीदों के सिर काटे जा रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार क्या कर रही है? अखिलेश ने मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो सिर्फ यही क्यों दिखा रहा है कि जवान के सिर काटे गए, वह यह क्यों नहीं बताता कि शहीदों के और कौन से अंग काटे गए?

अखिलेश यादव ने सहारनपुर में हिंसक घटना का जिक्र करते योगी राज में प्रदेश की कानून व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया. अखिलेश ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा वाले मुझे हिंदू नहीं मानते हैं. लेकिन मैं खुद खाना खाने से पहले गाय को एक रोटी खिलाता हूं.

First published: 10 May 2017, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी