Home » उत्तर प्रदेश » up- bjp leader shot dead by unknown assailants in agra.
 

आगरा: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2017, 10:23 IST

आगरा में स्थानीय भाजपा नेता नाथूराम वर्मा की सोमवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने एक आरोपी की बुरी तरह पिटाई कर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक घटना शाम करीब 7.30 बजे की है. गांव धनौता निवासी स्थानीय भाजपा नेता नाथू राम वर्मा को पूर्व प्रधान समर और उसका भाई सुधीर (आम हौद) यमुना किनारे लेकर पहुंचे. जहां किसी बात पर उनके बीच विवाद हुआ.

ग्रामीणों के अनुसार आरोपियों ने नाथूराम को दो गोलियां मारीं. वह गांव की तरफ भागा. हमलावरों ने पीछा करके उसे फिर से गोलियां मारीं. इस हमले में नाथूराम की मौत हो गई. हमलावरों को ग्रामीणों ने घेर लिया. 

गांव वालों-पुलिस के बीच फायरिंग 

भाजपा नेता की हत्या से भड़के लोगों ने दोनों आरोपियों के साथ बुरी तरह से मारपीट की, जिससे सुधीर नाम के एक आरोपी की अस्पताल में मौत हो गई. इसी बीच एक दूसरा आरोपी समर मौके से फरार हो गया.

इस दौरान ग्रामीणों और पुलिस में आमने सामने काफी देर तक फायरिंग होती रही. मौके पर आईजी और एसएसपी सहित कई आला अधिकारी और कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई. अधिकारियों ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया. एहतियातन हालात पर नियंत्रण के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

First published: 6 June 2017, 10:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी