Home » उत्तर प्रदेश » UP: BJP MLA Lokendra Singh Chauhan's death in road accident, PM Narendra Modi and Rajnath Singh shows mourn
 

यूपीः भाजपा विधायक की सड़क हादसे में मौत, पीएम मोदी और राजनाथ सिंह ने जताया शोक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 10:56 IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बुधवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के लिए एक दर्दनाक खबर आई थी. दरअसल, बिजनौर के नूरपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई. इस सड़क हादसे में उनके साथ मौजूद दो गनर और वाहन चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई.

 

यूपी पुलिस के अनुसार लोकेंद्र सिंह के साथ यह हादसा उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हुआ. लोकेंद्र सिंह सुबह करीब 4 बजे नेशनल हाईवे पर सीतापुर के कमालपुर थाना इलाके में पहुंचे ही थे कि कार बेकाबू हो गई. इसके बाद बेकाबू कार डिवाइडर से जा टकराई और दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी.

 

बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना भीषण था कि इसमें भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके दो सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

 

इस सड़क हादसे में जान गंवा बैठे भाजपा विधायक की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शोक जताया है. विधायक के निधन पर शोक जताते हुए पीएम मोदी ने उनके काम की सराहना करते हुए कहा है कि हम उनके हर घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं.

जबकि राजनाथ सिंह ने कहा है कि यह हमारे लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. उन्होंने कहा, लोकेंद्र सिंह एक समर्पित राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ जनता से जुड़े मुद्दों के प्रति बेहद संवेदनशील थे.

First published: 21 February 2018, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी