Home » उत्तर प्रदेश » UP BJP MLA Surendra Singh controversial statement surendra says prostitutes are Better than official
 

BJP विधायक के विवादित बोल- अधिकारियों से अच्छा करेक्टर तो वेश्याओं का होता है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 8:49 IST

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार भी वजह विवादित बयान ही है. उत्तर प्रदेश के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार अधिकारियों को लेकर बड़ा और करारा बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों की तुलना वेश्याओं से की है.

 

सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों के चरित्र की तुलना वैश्याओं से कर एक नए विवाद को जन्म दिया है. बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, "ऑफिशियल्स से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं. पर ये ऑफिशियल्स तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी तक नहीं है.'

 

आपको बता दें ये पहला मौका नहीं है जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने ऐसा विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह कई अमर्यादित टिप्पणियां कर चुके हैं. हाल हीम उन्होंने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में संस्कृतियों की लड़ाई होगी और यह एक धर्मयुद्ध की तरह होगा, जिसमें पीएम मोदी की जीत होगी.

इस बार लोकसभा चुनाव में महाभारत की तरह एक बार फिर कौरवों और पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी. सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा था कि पांडवों के दल में सेनापति और अर्जुन की भूमिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे तो दूसरी तरह कौरवों का दल कांग्रेस के नेतृत्व में होगा, जिसमें धृतराष्ट्र की भूमिका सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव निभायेंगे.

इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव गैंगरेप में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में भी बयानबाजी की थी. उस दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने शर्मनाक बयानबाजी में कहा था कि कोई भी व्यक्ति तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता.

First published: 6 June 2018, 8:49 IST
 
अगली कहानी