Home » उत्तर प्रदेश » UP By election 2018: bjp will win Phulpur,Gorakhpur bypol and people give return gift says bjp Shalabh Mani Tripathi
 

'गोरखपुर और फूलपुर की जनता देगी रिटर्न गिफ्ट'

न्यूज एजेंसी | Updated on: 10 March 2018, 23:07 IST

भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि एक कर्मयोगी, साधक और जनता के सच्चे सेवक के तौर पर मोदी और योगी की जोड़ी देश और प्रदेश की दिन रात सेवा में जुटी हुई है.

इस कामयाब जोड़ी की मेहनत और ईमानदारी से ऐसे दल घबराए हुए हैं जिनके लिए उनका देश प्रदेश नहीं बल्कि खुद का स्वार्थ और परिवार ही सब कुछ है. ऐसे दलों को जब जनता ने पूरी तरह अस्वीकार कर दिया तब ये दल नीतियां फेंक कर स्वार्थ के गठजोड़ के साथ लोकसभा के उपचुनाव में आए हैं. पार्टी ने कहा है कि प्रदेश की जनता इस मौकापरस्ती के गठबंधन का ऐसा जवाब देगी कि दुबारा ये धोखे की राजनीति करने के काबिल नहीं बचेंगे.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने आईपीएन से बातचीत में कहा है कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जिस प्रकार गोरखपुर के सांसद रहे सामान्य-पिछड़े परिवार से सन्यासी योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री और फूलपुर के सांसद रहे कमजोर परिवार के केशव मौर्य को उपमुख्यमंत्री बनाकर जो सामाजिक न्याय किया है उसके रिटर्न गिफ्ट के तौर पर गोरखपुर और फूलपुर की जनता भाजपा को रिकार्ड मतों से विजयी बनाएगी.

प्रवक्ता ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पिछले ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ नापाक गठबंधन किया था, पर प्रदेश की जनता ने इस मौकापरस्त गठबंधन की धज्जियां उड़ा दीं. अब सपा और बसपा उपचुनाव में साथ खड़े हुए हैं। जनता इस गठबंधन से हैरान है. किसे याद नहीं कि पिछले पंद्रह सालों में इन दोनों दलों के बीच क्या क्या हुआ है. 

First published: 10 March 2018, 23:07 IST
 
अगली कहानी