Home » उत्तर प्रदेश » UP byelection : CM Yogi and Deputy CM Keshav Maurya confident of victory after casting vote
 

CM योगी और डिप्टी CM केशव मौर्य ने वोट डालने के बाद जताया जीत का भरोसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 12:40 IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों के लिए रविवार को वोट डाले जा रहे हैं. 11 बजे तक गोरखपुर में 17% और फुलपुर में 12% मतदान हुआ. इन दोनों सीटों पर मतदान शाम 5 बजे समाप्त हो जाएगा. इससे पहले आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गोरखपुर के पुराना गोरखपुर वार्ड में स्थित प्राथमिक कन्या विद्यालय नगर क्षेत्र के बूथ पर वोट डाला. गोरखपुर सीट उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद खाली हुई थी.

ये भी पढ़ें : 'गोरखपुर और फूलपुर की जनता देगी रिटर्न गिफ्ट'

 

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा कि भाजपा राज्य में चल रहे लोकसभा उपचुनावों में जीत की उम्मीद कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी यहं 2014 के लोक सभा जीत का रिकॉर्ड दोहराएगी. उन्होंने कहा "मुझे पूरा भरोसा है कि 14 मार्च को फुलपुर में फिर जीत के रिकॉर्ड को दोहराया जायेगा.

इलाहाबाद की फूलपुर सीट पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 2014 में चुनाव जीते थे.निर्वाचन क्षेत्र में भारी सुरक्षा तैनात की गई है. कुल 19.63 लाख मतदाता 22 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. भाजपा ने कौशलेन्द्र सिंह पटेल को मैदान में उतारा है, जो सपा के नगेंद्र सिंह पटेल को टक्कर दे रहे हैं. फूलपुर में बीएसपी भी एसपी उम्मीदवार का समर्थन कर रही है.

First published: 11 March 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी