Home » उत्तर प्रदेश » UP: Central Minister Manoj Sinha injured in Road Accident
 

यूपी: केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा सड़क हादसे में घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:45 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हुए एक सड़क हादसे में रेल राज्य और संचार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) मनोज सिन्हा शुक्रवार की शाम बुरी तरह से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सिन्हा के बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है और उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे की सूचना मिलने के साथ ही गोरखपुर के क्षेत्रिय रेलवे महाप्रबंधक, आईजी, एसएसपी अस्पताल में उन्हें देखने पहुंचे. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से बीजेपी के सांसद और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा बाराबंकी से एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोरखपुर आ रहे थे.

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री सिन्हा गोरखपुर पहुंच कर रेलवे के अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करने वाले थे. उसके बाद उन्हें शनिवार की सुबह कुशीनगर जाना था.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाम के लगभग सात बजे मनोज सिन्हा का काफिला राजघाट पुल से आगे गायत्री शक्ति पीठ के पास पहुंचा ही था कि अचानक एक युवक उसके स्कार्ट वाहन के सामने आ गया.

एस्कॉर्ट पायलट ने उसे बचाने के लिए तेजी से ब्रेक लगा दिया, जिसके चलते पीछे चल रहीं सभी गाड़ियां आपस में टकराई गईं.

इनोवा में बैठे राज्यमंत्री ने खुद को बचाने के लिए हाथ आगे कर दिया, जिसमें उनका बायां हाथ टूट गया. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें बेतियाहाता स्थित अपोलो अस्पताल भर्ती कराया.

इस मामले में गोरखपुर के एसएसपी रामलाल वर्मा ने बताया कि राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के हाथ में चोट आई है. डॉक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है.

First published: 24 December 2016, 11:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी