Home » उत्तर प्रदेश » up cm Yogi Adityanath -We constituted anti-romeo squad, it will work strictly in the entire state.
 

योगी: एंटी रोमियो दल कर रहा है काम, बेटियों से छेड़खानी बर्दाश्त नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 17:12 IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने मेरठ दौरे पर कहा कि अगर कहीं से भी किसानों से जुड़ी शिकायत आएगी तो उस पर कड़ी कार्रवाई होगी. योगी ने कहा कि हमने एंटी रोमियो दल का गठन किया है. अगर कोई भी व्यक्ति बेटियों और बहनों के साथ छेड़छाड़ करेगा तो प्रशासन एक्शन लेगा.

 

योगी ने कहा कि हमने राज्य में अवैध बूचड़खानों को बंद कराया है, और आगे भी इस पर सख्ती से निपटेंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वच्छता अभियान के तहत मंगलवार को मेरठ की शेरगढ़ी बस्ती आए थे. योगी के जाने के बाद बस्ती के लोगों ने जमकर हंगामा किया. जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों का कहना है कि जो बस्ती में आता है, बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति का माल्यार्पण करता है. लेकिन सीएम योगी ने ऐसा नहीं किया.

गुस्साए लोगों की ये भी शिकायत थी कि बस्ती में मौजूद शराब की दुकानों से लोग काफी परेशान है. इस मसले पर योगी ने किसी से बात नहीं की. गुस्साए लोगों ने शराब की दुकानों में तोड़फोड़ की.

योगी आदित्यनाथ ने इसके साथ ही ऐलान किया कि 2 अक्टूबर 2018  तक यूपी के सभी जनपद खुले में शौच से मुक्त होंगे और जब स्वच्छता की अगली लिस्ट आएगी तो 100 में से 50 शहर यूपी के होंगे. इसके लिए सरकार सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट पर प्लान बना रही है, ताकि कूड़े का निस्तारण हो और उससे कंपोस्ट बनाकर एनर्जी पैदा कर सकें.

First published: 9 May 2017, 17:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी