Home » उत्तर प्रदेश » Up Cm yogi tells to Quit Politics when complains about any official to the CM says Bjp Mla Suresh Tiwari
 

BJP विधायक बोले- योगी ने भ्रष्ट अफसरों की शिकायत करने पर राजनीति छोड़ने को कहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2018, 19:38 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भाजपा के एक और विधायक ने बड़ा आरोप लगाया है. बरहज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुरेश तिवारी ने मीडिया के सामने योगी आदित्यनाथ पर बड़ा आरोप लगाया. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कई विधायक योगी की शिकायत कर चुके हैं. इन सबका कहना है कि योगी आदित्यनाथ उनकी बातें नहीं सुनते हैं.

इतना ही यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर भी योगी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं. इन सब शिकायतों के बाद योगी ने पीएम मोदी से दिल्ली आकर मुलाकात की थी. दो दिन पहले ही अमित शाह ने यूपी का दौरा किया था. लेकिन योगी के साथ विधायकों का विवाद थमता नहीं नजर आ रहा है.

 

भाजपा के विधायक सुरेश तिवारी ने सरेआम मीडिया से कहा, "डीएम को लगातार कई बार फोन करने पर भी फोन नहीं उठता. यह बात जिलाध्यक्ष की जानकारी में भी है. अभी दो दिन पहले 35 अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है लेकिन देवरिया के भ्रष्ट डीएम और सीडीओ का तबादला नहीं हुआ. मैंने कई बार मुख्यमंत्री को पत्र लिखा देवरिया डीएम के बारे में लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. यहां के जिलाधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी दोनों भ्रष्ट हैं। जब हमने मुख्यमंत्री से मिलकर शिकायत की तो उन्होंने कहा कि तुम राजनीति छोड़ दो. इस पर मैंने भी कहा कि आप मेरा इस्तीफा लो."

इतना ही नहीं सुरेश तिवारी ने सरकार के राज्यमंत्री और देवरिया के रुद्रपुर क्षेत्र से विधायक जयप्रकाश निषाद पर भी आरोप लगाते हुए कहा, 'इनके लोग पूरे क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब का कारोबार करते हैं. अभी एक हफ्ते पहले ही मंत्री के गांव लक्ष्मीपुर के बीएसएनल भवन से 52 लाख की शराब पकड़ी गई थी, जिसमें पकड़ने वाले दरोगा को मंत्री के दबाव में लाइन हाजिर कर दिया गया. इस पूरे कारोबार में मंत्री का लड़का और उनके गुर्गे शामिल हैं. यहां निषाद समाज में घर- घर शराब बनती है और कहते हैं कि निषाद राज चल रहा है, यह ठीक नहीं है."

First published: 13 April 2018, 19:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी