Home » उत्तर प्रदेश » up cm YogiAdityanath seeks explanation from UP Min Swati Singh over inaugurating beer bar.
 

बीयर बार पर फंसी स्वाति सिंह, योगी ने मांगी सफाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2017, 10:52 IST

यूपी की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह एक बीयर बार का उद्घाटन करके फंस गई है. बीयर बार के उद्धाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद वो विपक्ष के निशाने पर आ गई है. विपक्ष के हमले के बाद अब यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने भी स्वाति सिंह से सफाई मांगी है.

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कृषि निर्यात राज्यमंत्री स्वाति सिंह के एक बीयर बार का उद्घाटन किये जाने के संबंध में मीडिया में प्रसारित खबरों का संज्ञान लिया है. यूपी सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने स्वाति सिंह से पूरे मामले की जानकारी हासिल करते हुए स्थिति स्पष्ट करने को कहा है. योगी ने कार्यक्रम में शामिल हुए अधिकारियों से भी स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश दिए हैं.

क्या है मामला

योगी सरकार में महिला कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह ने हाल ही में लखनऊ में 20 मई को एक बीयर बार का फीता काटकर उद्घाटन किया था. बार का नाम ‘बी द बीयर’ है.

योगी सरकार की मंत्री द्वारा बीयर बार का उद्घाटन करने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. बताया जा रहा है कि बार की मालकिन स्वाति सिंह की सहेली हैं. उद्घाटन की तस्वीरों में बाराबंकी के एसपी गौरव सिंह और उन्नाव की एसपी नेहा पांडेय भी दिख रही हैं. उनसे भी सफाई मांगी गई है. 

First published: 30 May 2017, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी