Home » उत्तर प्रदेश » up: couple beating by goons at forest in Maharajganj.
 

शर्मनाक: यूपी में कपल को डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2017, 14:26 IST

यूपी में मोरल पुलिसिंग के नाम पर फिर एक प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट की खबर है. यूपी के महाराजगंज में कुछ लोगों ने एक कपल की डंडो से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं इन लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस से इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

घटना महराजगंज के कोल्हुई थाना क्षेत्र की है. यहां जंगल में प्रेमी युगल घूमने आए थे. जंगल में इस कपल को देख कर दो युवक उनके पास आ गए और उनके साथ बदतमीजी करने लगे. इनके विरोध करने पर युवकों ने गाली गलौज शुरू कर दी. थोड़ी देर बाद इन्होंने प्रेमी को ज़मीन पर लिटाकर उसकी डंडे से पिटाई शुरु कर दी. इसके बाद इन युवकों ने युवती के साथ भी बदतमीजी और अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं इन लोगों ने युवती की जमकर डंडो से पिटाई की.

इस दौरान इन लोगों में से एक युवक ने इस दरिंदगी की घटना का वीडियो मोबाइल में बना लिया और वायरल कर दिया. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. यूपी में योगी सरकार आने के बाद रोमियो स्कॉवड का गठन किया था. पर कुछ कथाकथित लोग मोरल पुलिसिंग के नाम पर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

First published: 20 July 2017, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी