Home » उत्तर प्रदेश » UP Drunk Policeman Beaten By Public in Bulandshahr
 

Video : शराब के नशे में पुलिस वाले ने की ये हरकत, लोगों ने कर दी जमकर धुनाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 16:50 IST

कहते हैं कि जब अंगूर की बेटी दिमाग पर चढ़ती है तो सिर चढ़ कर बोलती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में. जहां एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत हो गया. फिर क्या था लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला बुलंदशहर जिला के सिकंदराबाद के चोला रोड़ का है. जहां शराब के नशे में एक पुलिसकर्मी अपनी कार से नियंत्रण खो बैठा. उसने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया. उसके बाद लोग घटनास्थल पर जुट गए और पुलिसवाले के जमकर पिटाई कर दी. लोगों ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी.

खबरों के मुताबिक मामला सोमवार का है जब कांस्टेबल मनोज कुमार बुलंदशहर में कांवड़ यात्रा की ड्यूटी पर था. वो शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था. इस दौरान उसने दो मोटरसाइकल को टक्कर मार दी. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद उसकी कार एक पेड़ से जा टकराई

उसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी और उसकी बेल्ट निकाल ली. और उसी बेल्ट से उसकी पिटाई कर दी. उसके बाद लोगों ने पुलिसकर्मी को एक स्थानीय पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया. मामले में पुलिसकर्मी के खिलाफ सिकंदराबाद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद कान्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- ब्रिटिश एयरवेज ने 3 साल के बच्चे के रोने पर भारतीय परिवार को प्लेन से किया बाहर

First published: 9 August 2018, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी