Home » उत्तर प्रदेश » UP: Four members of a family brutally killed in Allahabad
 

यूपी: इलाहाबाद में एक परिवार के 4 लोगों की हत्या से हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2017, 16:51 IST
(सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. घटना गंगापार नवाबगंज थाना क्षेत्र के जूड़ापुर गांव की है. जहां रविवार रात अज्ञात लोगों ने एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या कर दी.

हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. केस दर्ज करने के बाद फिलहाल पुलिस वारदात की वजहों की तफ्तीश कर रही है.

इलाहाबाद के एसएसपी के मुताबिक मृतकों में मक्खन लाल, उनकी पत्नी और उनकी दो बेटियां वंदना और निशी शामिल हैं. मृतकों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. 

इसके अलावा राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके में शराब के में नशे में लड़ाई के बाद भांजे ने मामा की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी. लखनऊ पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस का कहना है कि इंदिरा नगर के सेक्टर 10 के अरविंदो पार्क चौकी के पास रहने वाले विष्णु गोपाल (45) सिविल अस्पताल में कर्मचारी थे. तीन दिन से बाराबंकी के सराय रामकोट निवासी चचेरा भांजा उनके घर रहने आया था. दोनों शराब के शौकीन थे. वारदात के वक्त विष्णु की पत्नी अपने मायके में थी.

First published: 24 April 2017, 16:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी