Home » उत्तर प्रदेश » UP Investors Summit: : Gautam Adani new yoga invested Rs 35 thousand crore in UP
 

UP Investors Summit: अडानी करेंगे योगी के यूपी में 35 हजार करोड़ का निवेश

न्यूज एजेंसी | Updated on: 21 February 2018, 16:17 IST

अडानी ग्रुप के अध्यक्ष गौतम अडानी ने बुधवार को कहा कि वह उप्र में अलग-अलग परियोजनाओं में 35 हजार करोड़ रुपये का निवेश करेंगे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि उनकी वजह से ही पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है.

उप्र इन्वेसटर्स समिट 2018 को संबोधित करते हुए गौतम अडानी ने कहा कि यूपी में आकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. योगी के नेतृत्व में यह प्रदेश आगे बढ़ेगा. उप्र में असीमित संभावनाए हैं जिसका लाभ सभी निवेशकों को मिलेगा.यहां निवेश करने लायक माहौल भी है और यहां पर्याप्त मात्रा में संसाधन भी हैं.

 

अडानी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने न्यू इंडिया का जो विजन रखा है, उसे पूरा करने में अडानी ग्रुप पूरी मदद करेगा. प्रधानमंत्री जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने गुजरात में वाइब्रेंट गुजरात का आगाज किया था. उसमें भी अडानी ग्रुप ने अपनी तरफ से काफी सहयोग किया था. एक बार फिर उप्र को नया उप्र बनाने के उनके सपने को साकार करने में हमारा ग्रुप पूरा सहयोग करेगा.

ये भी पढ़ें :वो साढ़े 9 हजार डिफॉल्टर जिन्होंने जानबूझकर नहीं चुकाए सरकारी बैंकों के 111,738 करोड़ रुपए

 

 उन्होंने कहा कि हम उप्र की सरकार का सहयोग करने के लिए तैयार हैं. योगी जी देश के सबसे बड़े राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं.।यहां कानून व्यवस्था की स्थिति काफी बेहतर है.

अडानी ने कहा, " योगी के नेतृत्व में उप्र को आगे ले जाने में हमारा पूरा सहयोग रहेगा.हम उप्र के अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहे हैं. हमारा समूह अगले पांच वषरें में अलग-अलग क्षेत्रों में 35 हजार करोड़ रुपये का निवेश करेगा."

First published: 21 February 2018, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी