Home » उत्तर प्रदेश » UP Meerut Robbers loot newly-wed couple, kill bride on NH-58 near Meerut on Delhi Haridwar Highway
 

बेखौफ बदमाशों ने विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन को मारी गोली, लूटे लाखों के गहने

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 11:58 IST

बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात दौराला थानाक्षेत्र के दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर एक दुल्हन की गोली मार कर हत्या कर दी. दुल्हन मुजफ्फरनगर की बताई जा रही है, जिसकी गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. दरसअल वारदात उस समय हुई, जब शादी के बाद दूल्हा, दुल्हन को लेकर मुजफ्फरनगर लौट रहा था. बदमाशों ने लाखों के गहने और कार लूट ली. बदमाश दो कारों में सवार थे. वारदात की सूचना पाते ही मौके पर एसएसपी मंजिल सैनी, एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी पहुंचे.

मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड के शाहवेज पुत्र शमशाद की बरात शुक्रवार सुबह गाजियाबाद जिले के गांव नाहल में गई थी. देर रात करीब 11 बजे दूल्हा शाहवेज और दुल्हन महरोज परवीन उर्फ फरहाना स्विफ्ट कार से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. कार में दूल्हा शाहवेज के जीजा, बहन एवं दो साल का बच्चा भी था. जब उनकी कार दौराला थानाक्षेत्र के दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर गांव मटौर के पास पहुंची तो पीछे से आई दो कारों ने ओवरटेक किया. बदमाशों ने मोदीनगर में दुल्हन की कार को ओवरटेक किया और टोल प्लाजा निकलकर दुल्हन की कार का इंतजार करने लगे. जैसे ही कार आई तो वारदात को अंजाम दिया.

शुक्रवार की देर रात हुई इस वारदात ने मेरठ पुलिस की कानून व्यवस्था के दावों की पोल खोल दी. हालांकि पुलिस ने इस वारदात को लेकर कई पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की जांच में यह भी सामने आ रहा है कि आरोपित दुल्हन के परिवार के जानकार हो सकते हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपितों को पता था कि दुल्हन इसी रास्ते से मुजफ्फरनगर जाएगी. इसलिए उन्होंने पहले ही ऐसा स्थान चुन लिया था. जहां पर हाईवे सुनसान रहता हो. मटौर गांव के समीप ही हाईवे पर अंधेरा भी रहता है और बदमाशों ने इसी स्थान को चुना.

ये भी पढ़ें-कठुआ गैंगरेप: सांझी राम ने बेटे को बचाने के साथ इस मंसूबे को पूरा करने के लिए की पीड़िता की हत्या

First published: 28 April 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी