Home » उत्तर प्रदेश » UP: Muslim Karsewak Manch members arrive in Ayodhya with a truck full of bricks to build Ram Temple.
 

एक ट्रक ईंट लेकर राम मंदिर बनाने पहुंचे मुस्लिम कारसेवक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 12:15 IST

राम मंदिर निर्माण अभियान के तहत राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच का जत्था एक ट्रक ईंट के साथ अयोध्या में पहुंच गया है. करीब 50 की संख्या में आए ये मुस्लिम कारसेवक अचानक अयोध्या पहुंच गए.

इन लोगों ने ईंटों से भरे ट्रक को पूरे शहर में घूमकर ‘जय श्री राम’ और ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ के नारे लगाए. राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच के इन कारसेवकों का कहना है कि राम मंदिर वहीं बनाया जाना चाहिए, इससे देश का निर्माण होगा. हालांकि पुलिस ने कारसेवकों को विवादित परिसर के पास जाने से रोक दिया. 

राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खां ने कहा कि हम  लोग लखनऊ से यहां आए हैं और हमारा मकसद भव्य राम मंदिर का निर्माण है. उन्होंने ये भी कहा कि अयोध्या में  राम मंदिर के निर्माण से दोनों कौमों के रिश्ते मजबूत होंगे.

इन मुस्लिम कारसेवकों ने कहा कि ये नहीं हो सकता कि लोग एसी में रहें और राम लला टाट में. देश में दोनों कौमों में भाईचारा और रोजगार के अवसर के लिए राम मंदिर का बनना जरूरी है और इसकी शुरुआत मुस्लिम समाज ही करेगा.

First published: 21 April 2017, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी