Home » उत्तर प्रदेश » up-Newly-wed's family threatened with 'talaq' over 'not serving beef in Lakhimpurkheri .
 

शादी में दुल्हन के परिवार ने नहीं खिलाया 'बीफ', दूल्हे के परिवार ने दी तलाक की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2017, 15:16 IST

यूपी के लखीमपुर जिले में बीफ ना परोस पाने के कारण दूल्हन को लड़के के परिवार वालों की तरफ से तलाक देने की धमकी मिल रही है. दरअसल पूरेा मामला तब सामने आया जब दूल्हन के पिता सलारी अपनी बेटी के घर एक रस्म के लिए आए. बेटी के ससुरालवालों ने शादी में बीफ न परोसे जाने को लेकर उन्हें  उनकी बेटी को तलाक देने की धमकी दी.उन्होंने उनके परिवार पर मनमाफिक दहेज न देने का भी आरोप लगाया. 

अफसाना का निकाह 22 अप्रैल को बड़ी धूमधाम के साथ हुआ. दूल्हन के पिता सलारी का कहना है कि उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज और शादी में आए लोगों की मेहमाननवाजी की पर लड़की के ससुराल पहुंचते ही उसे तलाक की धमकी मिलने लगी.

बेटी के ससुराल के आरोपों से आहत सलारी और अफसाना के भाई नसीम ने गांव के बुजुर्गों और स्थानीय अथॉरिटीज से इस मामले में संपर्क किया और बेटी का रिश्ता बचाने की गुहार लगाई. लेकिन उसका कोई नतीजा नहीं निकला. इसके बाद नई नवेली दूल्हन अफसाना बहराइच पुलिस के पास गई और पूरी आपबीती सुनाई। बाप-बेटी की इन कोशिशों का उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ. पीड़ित परिवार अब यूपी के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगा रहा है.

First published: 28 April 2017, 15:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी