Home » उत्तर प्रदेश » UP Police make man dance to Sapna Chaudhary's song in Etawah for Violating lockdown
 

Video: लॉकडाउन के दौरान सड़क पर निकला युवक, पुलिस ने कराया सपना चौधरी के गाने पर डांस और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2020, 11:11 IST

Police make man dance in Police Station: कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) में भी तमाम लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में देखने को मिला, जहां एक युवक लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन (Violation of Lockdown) कर घर से बाहर निकल आया. उसके बाद पुलिस (Police) ने उसे पकड़ लिया. उसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था.

दरअसल, पुलिस युवक को पुलिस चौकी ले गई और उसके बाद उससे सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) गाने पर डांस (Dance) कराया. इस घटना का ये वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है एक युवक सपना चौधरी के गाने 'तेरी आख्या का यो काजल...' गाने पर डांस कर रहा है. इस दौरान एक पुलिस चौकी में कुछ पुलिस वाले भी नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है जब एक युवक पुलिस चौकी में डांस कर रहा है और एक पुलिस वाला कुर्सी पर बैठा हुआ है और आसपास भी कई अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं.


पुलिस चौकी के इस डांस वीडियो को उमर राशिद नाम के एक ट्विटर ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. जहां देखा जा सकता है कि कई पुलिसकर्मी उसका डांस देख रहे है और पीछे से हूटिंग भी सुनाई दे रही है. कथित तौर पर, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर इस शख्स से थाने में डांस करने को कहा गया था.

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का दावा, इस साल के अंत तक बना लेंगे कोरोना की वैक्सीन

उमर राशिद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "यह उत्तर प्रदेश में एक पुलिस चौकी है. इटावा पुलिस का कहना है कि शख्स को डांस करवाने के लिए उन्होंने पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है." 

कोरोना वायरसः दुनियाभर में मरने वालों का आंकड़ा दो लाख 48 हजार के पार, भारत में 1,391 की मौत

खबरों के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. वायरल क्लिप को देखकर कुछ लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.

लॉकडाउन 3.0: आज से खुल गई शराब की दुकानें, छत्तीसगढ़ ने की होम डिलीवरी की व्यवस्था

एक यूजर ने लिखा, "क्या पुलिस के लिए ये डांस कराना उचित था." वहीं कुछ लोगों को शख्स के डांस की खूब प्रशंसा की.

Coronavirus : पिछले 24 घंटों में सामने आये 2553 नए मामले और 72 लोगों की मौत

Lockdown : कांग्रेस पार्टी उठाएगी प्रवासी मजदूरों के रेल किराये का खर्चा: सोनिया गांधी

First published: 4 May 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी