Home » उत्तर प्रदेश » UP Police saves lives of couple from a burning bike in Etawah
 

चलती बाइक में लग गई आग, 4 किलोमीटर तक नहीं चला दंपति को पता और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 11:12 IST

कई बार लोग सफर के दौरान इतने मस्त हो जाते हैं कि उन्हें किसी बात का पता ही नहीं चलता. जैसा कि यूपी के इटावा में इस दंपति के साथ हुआ. दरअसल, इटावा में एक दंपति बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. साथ में उनका बच्चा भी था. तभी उनकी बाइक के पीछे आग लग गई. लेकिन दंपति को इसी हालत में बाइक पर चार किलोमीटर निकल गया. दोनों को इस बात की जरा सी भी भनक नहीं लगी कि बाइक में आग लग गई है.

 

बता दें कि ये दंपति लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बाइक से जा रहा था. तभी यूपी पुलिस की डायल-100 टीम की नजर बाइक पर पड़ी. बाइक में आग लगी हुई थी. उसके बाद पुलिस ने बाइक सवार को आवाज लगाई, लेकिन उन्होंने आवाज नहीं सुनी और तेजी से बाइक को चलते रहे. इसके बाद पुलिस ने बाइक का 4 किलोमीटर तक पीछा किया. तब कहीं जाकर उन्हें बताया कि उनकी बाइक में आग लग गई है. तब जाकर उन्होंने बाइक रोकी और आग बुझाने लगे.

उसके बाद पुलिसवालों ने भी बाइक पर बंधे सामान को अलग किया और इस तरह से एक बड़ा हादसा होने से बच गया. पुलिस ने इस घटना का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक को एक महिला और युवक जा रहे हैं.

युवक बाइक चला रहा है. उनकी बाइक पर पीछे की ओर सामान लदा हुआ है. इसी सामान में आग लगी हुई है. लेकिन दोनों इस बात से पूरी तरह से अंजान है कि उनकी बाइक में आग लग गई है. गनीमत ये रही कि पुलिस की जागरुकता की वजह से कोई बड़ा हादसा होने से बच गया.

इस शख्स ने अपनी बहन के सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा वीडियो, यूजर्स ने जमकर लगाई लताड़

सड़क पर काम कर रहे थे मजदूर तभी चलते ट्रक का निकल गया पहिया और फिर...

First published: 15 April 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी