Home » उत्तर प्रदेश » up: police sub inspectar recruitment exam postpond due to paper leak.
 

यूपी: सोशल मीडिया पर पेपर लीक होने के बाद दारोगा भर्ती रद्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2017, 12:46 IST

उत्तर प्रदेश में दारोगा भर्ती 2016 की ऑनलाइन परीक्षा कैंसिल कर दी गई. ये परीक्षा सोशल मीडिया में पेपर लीक की खबरें आने के बाद रद्द कर दी गई है.

उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी के उपनिरीक्षक पद की ऑन लाइन परीक्षा 25 और 26 जुलाई को होनी थी. उत्तर प्रदेश में उपनिरीक्षक नागरिक पुलिस व पीएसी के 2709 पद के लिए ये परीक्षा चल रही थी.

सोमवार को पर्चा लीक होने की अफवाह के बाद परीक्षा टाल दी गई, लेकिन बोर्ड ने इसके पीछे तकनीकी कारण बताया. यह जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के अपर सचिव (भर्ती) ने दी. अभी नई तिथियों की जानकारी नहीं दी गई है. परीक्षा दोबारा कब होगी इसकी जानकारी साइट पर दी जाएगी. 

बोर्ड के चेयरमैन ने बताया कि 22 जिलों में यह परीक्षा चल रही है. मंगलवार और बुधवार को एक लाख 20 हजार छात्रों को इस परीक्षा में शामिल होना था. ऑनलाइन परीक्षा रद्द होने की सूचना विभिन्न माध्यमों से छात्रों को दी जा रही है.

बोर्ड के चेयरमैन ने बताया कि परीक्षा कराने वाली एजेंसी एनएसआईटी आंतरिक एंटी साइबर सेल से मामले की जांच करा रही है, आवश्यकता हुई तो एफआईआर कराकर साइबर सेल को मामले को सौंपा जाएगा. उन्होंने कहा कि 21 जुलाई से पहले के पेपर लीक नहीं हुए हैं.

First published: 25 July 2017, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी