Home » उत्तर प्रदेश » UP: School children allegedly kept hungry at an event attended by State Minister Anupama Jaiswal
 

यूपी: मंत्रीजी की देरी से 8 घंटे तक भूख-प्यास से तड़पते रहे स्कूली बच्चे, बर्दाश्त नहीं हुआ तो रो पड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 11:50 IST

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में मंत्री अनुपमा जायसवाल एक और विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. खबर है कि वह एक स्कूली इवेंंट में देर से पहुंची जिससे 8 घंटे से बैठे बच्चे भूख और प्यास से तड़पते रहे. जब बच्चों से बर्दाश्त नहीं हुआ तो वह रोने लगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्चों को दोपहर 12 बजे मंत्री जी का इवेंट अटेंड करने के लिए बिठाया गया था लेकिन वह रात 8 बजे आईं. जिसकी वजह से 8 घंटे तक बैठे-बैठे बच्चे भूख और प्यास से तड़पते रहे. उन्हें कुछ भी खाने नहीं दिया गया. जिससे वह रो पड़े.

हालांकि इस पर जब मंत्रीजी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें पता ही नहीं था कि बच्चों को इतनी देर तक बिठाया गया. उन्होंने कहा कि आठ घंटे एक्स्ट्रा बच्चों को क्यों बिठाया गया यह उन्हें समझ नहीं आया. उन्होंने कहा कि इसकी जिम्मेदारी स्कूल के टीचरों की थी.

बता दें कि एक दिन पहले ही अनुपमा जायसवाल ने दलितों के घर खाना खाने को लेकर विवादित बयान दिया था. मंत्री अनुपमा का कहना था कि कि मच्छर काटने के बावजूद भी भाजपा के नेता दलितों के घर जा रहे हैं. इस बयान के बाद विपक्ष ने भाजपा पर निशाना साधा था. 

पढ़ें- विपक्ष ने उठाए सवाल तो कर्नाटक दौरा छोड़ तूफान पीड़ितों से मिलने आगरा पहुंचे सीएम योगी

अनुपमा जायसवाल ने कहा था कि 'गरीबों, दलितों के लाभ को लेकर नीतियां बनाई जा रही हैं और योजनाओं का लाभ मिल भी रहा है. इसके लिए सरकार के मंत्री रातभर दलितों के घर जाते हैं और उन्हें मच्छर काट रहे हैं. मच्छर काटने के बावजूद दलितों के घर रुकते हैं. सबसे बड़ी बात है कि सब प्रसन्नता महसूस कर रहे है.'

 
 

First published: 5 May 2018, 11:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी