Home » उत्तर प्रदेश » up-wife pour hot water on the face of husband for the reason of refuses to shave.
 

सोते हुए सलमान खान के चेहरे पर डाल दिया खौलता हुआ पानी, 20 फीसदी चेहरा चला

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2017, 12:38 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

यूपी के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला ने अपने पति के ऊपर खौलता पानी डाल दिया क्योंकि वह अपनी दाढ़ी हटा कर 'स्मार्ट' नहीं बन रहा था.

सलमान खान (32) की नगमा खान (25) के साथ शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. सलमान अपने धार्मिक सिद्धांतों के अनुसार जिंदगी जीना चाहता था, तो उसकी पत्नी नगमा 'मॉडर्न लाइफस्टाइल' से जिंदगी बसर करना चाहती थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन तकरार होती रहती थी.

नगमा चाहती थी कि सलमान अपनी दाढ़ी हटाकर स्मार्ट दिखे. शुक्रवार को दोनों के बीच इसी मुद्दे को लेकर बहस शुरू हो गई और बात बढ़ने पर नगमा ने सलमान पर खौलता पानी डाल दिया. इस वजह से सलमान का चेहरा 20 फीसदी तक जल गया.

अलीगढ़ के जमालपुर इलाके में रहने वाले सलमान ने कहा, "'वह धार्मिक इंसान है, जबकि उसकी पत्नी ओपन माइंडेड है. हमारे बीच बहस हुई, जिसके बाद मैं सोने चला गया और मेरी पत्नी ने मेरे चेहरे पर खौलता पानी डाल दिया. जब मैंने चीखना शुरू किया तो वहां पर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए और मुझे हॉस्पिटल लेकर आए."

अलीगढ़ के एसपी (क्राइम) आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि महिला के खिलाफ इस मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

First published: 3 June 2017, 12:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी