Home » उत्तर प्रदेश » up Woman in in Banda stops wedding, kidnaps groom whom she claimed is her lover. Bride's family registers complaint
 

शादी के मंडप से प्रेमी को किडनैप करने वाली 'रिवॉल्वर रानी' गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2017, 13:38 IST

शादी के मंडप से दूल्हे को तमंचे के दम पर भगाने वाली लड़की वर्षा साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बांदा से गिरफ्तार 'रिवॉल्वर रानी' ने पुलिस के सामने अपहरण की वारदात स्वीकार की है. किडनैप हुए दूल्हे को भी पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया है.

आरोपी प्रेमिका वर्षा साहू ने कहा कि उसने दूल्हे की रजामंदी के बाद ही किडनैपिंग का प्लान बनाया. दूल्हे के घर वालों ने उसकी मर्जी के बिना उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी. जिसके बाद उसने फिल्मी अंदाज़ में अपने प्रेमी को कुछ लोगों के साथ मिलकर किडनेैप किया. वर्षा के पिता गोपालदास होशंगाबाद में नौकरी करते हैं. बांदा में आरोपी वर्षा अपनी बहन और मां के साथ रहती है. वह बीए फाइनल ईयर की छात्रा है.

वर्षा को गिरफ्तार कर यूपी पुलिस बांदा नगर कोतवाली ले गई और वहां उससे पूछताछ हुई, जिसमें उसने ये तो क़बूल किया कि उसने ही दूल्हे अशोक को शादी के मंडप से उठाया था. आरोपी वर्षा का कहना था कि अशोक से उसका 8 साल से अफेयर था. उसने उससे कहीं और शादी करने को मना किया था.

शादी के मंडप से किडनैप हुआ दूल्हा

दरअसल ये मामला यूपी के जनपद हमीरपुर के थाना मौदहा के भवानी गांव का है. 15-16 मई की रात को दूल्हा अशोक यादव अपनी बारात लेकर भवानीपुर गांव गया था. तभी अचानक रात के डेढ़ बजे जब अशोक यादव की पूर्व प्रेमिका स्कॉर्पियो गाड़ी में अपने कुछ दोस्तों के साथ आई. इस दौरान शादी के मंडप से प्रेमिका वर्षा ने रिवॉल्वर के बल पर दूल्हे को अगवा कर लिया.

First published: 18 May 2017, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी