Home » उत्तर प्रदेश » UP: woman raped in train allegedly grp constable
 

यूपी: जीआरपी के सिपाही पर रेप का आरोप, जेल भेजा गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2017, 12:34 IST
Rape

उत्तर प्रदेश में बिजनौर में एक महिला के साथ चलती ट्रेन में बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया लगाया है कि उसके साथ रेप करने का वाला आरोपी रेलवे पुलिस का सिपाही है और उस वक्त वो अपनी ड्यूटी पर था. यह घटना चंडीगढ़ एक्सप्रेस में हुई है.

घटना के बाद महिला को बिजनौर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतारा गया तो वहां मौजूदा तमाम यात्रियों ने जमकर हंगामा किया और उस सिपाही की जमकर पिटाई कर दी. सिपाही पर रेप का आरोप लगने के बाद पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार जिस सिपाही पर यह आरोप लगा है उसका नाम कोमल है. कोमल मुरादाबाद जीआरपी में सिपाही के पद पर तैनात था. महिला ट्रेन में विकलांग कोच में सफर कर रही थी, महिला को जब ट्रेन से उतारा गया तो वह बेहोश थी. पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि जीआरपी के एडीजी का कहना है कि महिला के साथ रेप नहीं हुआ है, उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने का बाद ही मामला साफ हो सकेगा और अगर रेप की पुष्टी हो जाती है तो सिपाही के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.

वहीं आरोपी सिपाही कोमल का कहना है कि उसने महिला के साथ रेप नहीं किया है, जबकि महिला ने आरोप लगाया है कि सिपाही ने उसके साथ रेप किया है. जानकारी के अनुसार महिला मेरठ की रहने वाली है.

First published: 31 May 2017, 12:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी