Home » उत्तर प्रदेश » Uttar Pradesh: bjp mla sanjay gupta said 90 percent muslims are electricity thief
 

BJP विधायक ने बिजली चोरी के लिए मुस्लिमों को ठहराया जिम्मेदार, अफसरों को दी धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 12:56 IST

बीजेपी का कोई न कोई नेता आए दिन बिगड़े बयान दे ही देता है. इस बार यूपी के कौशाम्बी जिले के चायल विधायसभा सीट से बीजेपी विधायक ने जहरीला बयान दिया है. बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने मुसलमानों को बिजली चोर बता दिया है. 

योगी आदित्यनाथ की सरकार में बीजेपी विधायक संजय गुुप्ता ने नब्बे फीसदी मुसलमानों को बिजली चोर बताते हुए अफसरों से उनके यहां सख्ती से चेकिंग कर कड़ी कार्रवाई करने की हिदायत दी है. इतना ही नहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के करीबी माने जाने वाले विधायक ने हिन्दुओं के खिलाफ बिजली चोरी में की जा रही कार्रवाई को गलत बताते हुए उसे रोकने को भी कहा है.

विधायक ने अफसरों को धमकी देते हुए कहा कि अगर अफसरों ने हिन्दुओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई को बीच में रोककर सभी मामले वापस नहीं लिए तो वह अफसरों का जीना मुहाल कर देंगे. वह अपना तबादला करने को मजबूर हो जाएंगे.

 

दरअसल कौशाम्बी जिले में बिजली विभाग की टीम ने मंगलवार को विधायक संजय गुप्ता के बेहद नजदीकी आकाश के घर चेकिंग कर बिजली चोरी पकड़ी. इसके बाद आकाश ने विधायक की धौंस दिखाते हुए फाइन देने से मना कर दिया. जिस पर बिजली विभाग ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की अर्जी दे दी.

इसके बाद आकाश ने इस बाबत विधायक से शिकायत कर दी. इस पर विधायक संजय गुप्ता ने कई बार फोन कर अर्जी वापस लेने का दबाव बनाया. अफसरों ने इसके बावजूद एफआईआर दर्ज करा दी तो विधायक जी आग बबूला हो गए.

पढ़ें- दिल्ली में अगले तीन दिन बेहद खतरनाक, जिंदा रहना है तो घर में रहें !

उन्होंने फोने पर अफसरों को धमकी दे डाली और धार्मिक आधार पर चेकिंग का डाटा लेने के लिए दर्जनों समर्थकों के साथ बृहस्पतिवार को बिजली विभाग के दफ्तर पहुंच गए. उनके दफ्तर पहुंचते ही कोहराम मच गया और तमाम कर्मचारी नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए. विधायक के समर्थकों ने भी हंगामा करना शुरू कर दिया और एक अफसर की जीप पर पथराव कर उसमे तोड़फोड़ कर दी.

First published: 15 June 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी