Home » उत्तर प्रदेश » uttar pradesh: BJP MLA Surendra Singh says, We will rename Taj Mahal as Ram Mahal or Krishna Mahal
 

बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल- ताजमहल का नाम 'राम महल' रखा जाए

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 16:58 IST
(File photo)

अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से पार्टी की फजीहत कराने वाला बयान दिया है. इस बार उन्होंने ताजमहल को चुना है. उन्होंने कहा है कि ताजमहल का नाम बदलकर राम महल या कृष्ण महल कर देना चाहिए.

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, यूपी के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 'यदि किसी ने भारत के संसाधन या मिट्टी से कोई स्मारक बनाया है, तो वह देश का है. इसे कोई अपना नाम दे दे, यह अच्छी बात नहीं हैं. इसको लेकर उनसे सवाल किया गया कि क्या ताजमहल का नाम बदल देना चाहिए. इस पर उन्होंने कहा कि ताजमहल का नाम बदलकर राम महल या कृष्ण महल कर देना चाहिए. अगर मेरा बस चले तो मैं इसका नाम बदलकर राष्ट्रभक्त महल कर दूं.

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पहले भी विवादित बयान देकर पार्टी की फजीहत करा चुके हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था कि हाल ही में कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्रण तो वेश्याओं का होता है. वेश्या पैसा लेती है तो स्टेप पर नाचती तो है, लेकिन अधिकारी पैसा लेकर भी अपना काम कर दें, इसकी कोई गारंटी नहीं है.

इतना ही नहीं उन्होंने योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की तुलना वेश्याओं से कर पार्टी के लिए मुश्किल खड़ीं कर दी थी. उन्होंने ओम प्रकाश पर धनउगाही का आरोप लगाते हुए कहा था कि ओम प्रकाश राजभर का नाम बदलकर 'ओम प्रकाश घर भर' कर देना चाहिए.

First published: 11 June 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी