Home » उत्तर प्रदेश » Uttar pradesh: Body of a 7 year old girl found on the roof of a mosque in Muradnagar in Ghaziabad
 

UP: गाजियाबाद में 7 साल की बच्ची की हत्या, मस्जिद की छत पर शव मिलने से सनसनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 13:00 IST
(प्रतीकात्मक फोटो )

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में एक 7 साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि बच्ची का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बच्ची की शव कोट मोहल्ले में स्थिति एक मस्जिद की छत पर मिला है.

एएनआई की खबर मुताबिक, गाजियाबाद के मुरादनगर में एक मस्जिद की छत पर 7 साल की बच्ची का शव मिला है. शव की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने बताया है कि बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बच्ची मुस्लिम परिवार की है.

जानकारी के अनुसार, बच्ची के शनिवार दोपहर से गायब होने की खबर है. कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस को रिश्तेदारों पर ही हत्या का शक है.

गौरतलब है कि इससे पहले ऐसा ही एक मामला मेरठ से सामने आया था. मेरठ के ढबाईनगर में भी मस्जिद की छत पर 7 सात की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में पता चला कि बकरीद पर पड़ोस में रहने वाला आरोपी बच्ची को अपने साथ बहला-फुसलाकर धार्मिक स्थल पर ले गया था.

ये भी पढ़ें-  मदरसा रेप केस: मौलाना के घर तोड़फोड़, लगाए सांप्रदायिक नारे

First published: 7 October 2018, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी