Home » उत्तर प्रदेश » Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath Helicopter Makes Emergency Landing in Farm kasganj
 

डीएम की एक चूक की वजह से खेत में उतारना पड़ा योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर

न्यूज एजेंसी | Updated on: 15 May 2018, 16:21 IST
(File Photo)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. मंगलवार को कासगंज पहुंचे योगी के हेलिकॉप्टर को आपात स्थित में एक खेत में उतारना पड़ा. अधिकारियों के मुताबिक इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

योगी ने आंधी तूफान में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें हर मदद का आश्वासन दिया. सूत्रों ने बताया कि जिस जगह हेलीकप्टर को उतारने के लिए हेलीपैड बनाया गया था, वहां आसपास बहुत पेड़ होने की वजह से पायलट ने हेलिकॉप्टर उतारने से मना कर दिया. बाद में पायलट ने हेलिकॉप्टर को एक खेत में उतारा.

प्रशासनिक स्तर पर हुई इस भारी चूक के बाद कासगंज के जिलाधिकारी आर. पी. सिंह पर कार्रवाई तय मानी जा रही है. सुरक्षा मुख्यालय ने सुरक्षा में हुई इस चूक को देखते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं. खेत में हेलिकॉप्टर उतरने के बाद करीब 200 मीटर पैदल चलकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आंधी तूफान में मारे गए लोगों के परिवारों से मिलने पहुंचे.

मृतकों के परिजनों के हाल-चाल लेने के लिए वह यहां करीब 20 मिनट तक रुके. उन्होंने पीड़ित परिवार से घायलों के उपचार के बारे में पूछताछ की. पीड़ितों के अच्छे उपचार के लिए जिलाधिकारी को निर्देश दिए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दिल्ली से कासगंज पहुंचे.

First published: 15 May 2018, 16:21 IST
 
अगली कहानी