Home » उत्तर प्रदेश » Uttar Pradesh CM Yogi adityanath says to worship lord Hanuman to get rid of Monkey attack
 

बंदरों के आतंक से बचना है तो बजरंगबली की आरती से करें भगवान हनुमान को खुश- योगी आदित्यनाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 12:02 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंदरों के आतंक से बचने का एक अनोखा उपाय बताया है. मुख्यमंत्री ने सुझाव दिया कि अगर बंदरों के आतंक से बचना है तो हनुमान जी को खुश करें. उसके लिए हनुमान चालीसा का पाठ और बजरंगबली की आरती करें इसके बाद बंदर परेशान नहीं करेंगे.

गौरतलब है कि शुक्रवार को सीएम योगी वृन्दावन में 350 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए पहुंचे थे. वृन्दावन में तीर्थ विकास परिषद् की तरफ से कराये जा रहे इस विकास कार्य के लिए आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

UP: इस शहर में खुले में शौच जाने पर मिलेगी 'मौत की सजा' !

 इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मथुरा-वृंदावन में बंदरों की बढ़ती संख्या यहां के स्थानीय लोगों के लिए एक बड़ी मुसीबत बने हुए हैं.साथ ही सीएम योगी ने ये भी कहा इस तरह की शिकायतें हमेशा से ही आती रही हैं.

यूपी में पेट्रोल-डीजल में राहत की आस लगाए लोगों को बड़ा झटका, योगी सरकार नहीं हटाएगी टैक्स

मंच से बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, 'किसी ने बताया कि मथुरा-वृंदावन में बंदर एक बड़ी समस्या बने हुए हैं. हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दो, बंदर नुकसान नहीं पहुंचाएंगे.' इतना ही नहीं सीएम ने ये भी कहा कि गोशाला के साथ ही कुत्ते और बंदरों के लिए भी नगर निगम की ओर से व्यवस्था की जा रही है.

 

First published: 1 September 2018, 12:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी