Home » उत्तर प्रदेश » Uttar pradesh: Six dead and three critically injured cylinder blast in a chemical factory on Bijnor
 

उत्तर प्रदेश: केमिकल फैक्ट्री में मिथेन गैस का टैंक फटने से धमाका, 6 कर्मचारियों की मौत, 8 जख्मी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 12:24 IST
(प्रतीकात्मक फोटो )

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर है. केमिकल फैक्ट्री में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 8 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. जिसमें 2 लोग बुरी तरह से घायल हैं. उनको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना बुधवार सुबह की है. पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. आग को बुझाने का काम किया जा रहा है.

एएनआई की खबर मुताबिक, बिजनौर स्थिति मोहित पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में आज सुबह तड़के मिथेन गैस का टैंक फट गया. टैंक फटने से पूरी फैक्ट्री में आग लग गई. सिलेंडर ब्लास्ट के बाद फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. हादसे में फैक्ट्री के 6 कर्चचारियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. दमकल विभाग की टीम राहत और वचाव कार्य में जुटी है. पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

एक अधिकारी ने बताया कि आज सुबह थाना कोतवाली शहर के नगीना रोड पर स्थित फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस बल को भेजा गया. फैक्ट्री में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 45 साल की लेडी डॉक्टर मर्दों का शिकार करके ऐसे बनी करोड़पति...

First published: 12 September 2018, 11:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी