Home » उत्तर प्रदेश » Varanasi: SSP Vehicle violate the Traffic rule, one injured
 

वाराणसी: एसएसपी की मौजूदगी में उनकी गाड़ी ने तोड़ा ट्रैफिक नियम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2016, 14:35 IST
(पत्रिका)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के निजी वाहन ने यातायात के नियमों का उल्लंघन करते हुए एक बाइक सवार को टक्कर मार दी.

बताया जा रहा है कि एसएसपी वाराणसी की गाड़ी शहर के नदेसर से गुजर रही थी, वहां उस समय काफी जाम लगा था. जिसके कारण एसएसपी के ड्राइवर ने गाड़ी को उल्टी दिशा में दौड़ाना शुरू कर दिया और सामने से आ रही एक बाइक को टक्कर मार दी.

इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और एसएसपी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका घेराव कर दिया.

जिसके बाद एसएसपी ने अपने चालक की गलती मानते हुए हादसे के लिए लोगों से माफी मांगी और बाइक सवार युवक को उपचार के लिए शिव प्रसाद गुप्त राजकीय अस्पताल भिजवाया.

वहीं, इस हादसे के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर कैंट ने एसएसपी की कार और उनके पीछे चल रही स्कॉर्ट जिप्सी के चालकों का यातायात नियम के उल्लंघन में चालान किया.

सूचना के मुताबिक एसएसपी वाराणसी नितिन तिवारी शुक्रवार की दोपहर गृहमंत्री राजनाथ सिंह की वापसी के मद्देनजर अपनी निजी कार से बाबतपुर एयरपोर्ट जा रहे थे.

अंधरापुल चौराहा से नदेसर की ओर बढ़ते ही उनके चालक सुदर्शन ने सड़क की बाईं लेन छोड़कर दाईं लेन पर कार तेजी से बढ़ा दी.

इसी दौरान नदेसर की ओर से आ रहे इंग्लिशिया लाइन निवासी राहुल सोनकर (21) की बाइक की एसएसपी की कार से टक्कर हो गई.

कार और बाइक की टक्कर होते ही बाइक समेत राहुल सड़क पर गिर पड़ा. जिसे देख मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घायल राहुल को उठाया. उस दौरान एसएसपी तिवारी भी कार से उतरे, तब तक क्षेत्रीय लोगों ने उनका घेराव करके नारेबाजी करते हुए उनके साथ धक्कामुक्की की कोशिश की.

हादसे की सूचना पाकर क्राइम ब्रांच प्रभारी ओमनारायण सिंह और उनकी टीम तत्काल मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया गया. उसके बाद क्राइम ब्रांच प्रभारी की गाड़ी से एसएसपी एयरपोर्ट की ओर रवाना हुए.

इस मामले में कैंट इंस्पेक्टर अबरार अहमद ने बताया कि यह स्पष्ट है कि एसएसपी वाराणसी की निजी कार और उनकी स्कॉर्ट जिप्सी ने यातायात नियमों का उल्लंघन किया. इसलिए पुलिस ने दोनों वाहनों और उनके चालक सुदर्शन कुमार यादव और प्रदीप कुमार का चालान मोटर व्हीकल एक्ट के तहत किया है.

First published: 18 December 2016, 14:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी