Home » उत्तर प्रदेश » Varanasi: Unidentified armed men opened fire JHV Mall under Cantt police station limits today. 2 people died
 

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र के मॉल में फायरिंग, 2 लोगों की मौत, कई घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2018, 17:44 IST
(file photo )

उत्तर प्रदेश के बनारस स्थित एक मॉल में अज्ञात व्यक्ति द्वारा अंधाधुंध फायरिंग होने की खबर हैं. इसमें दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं. जिनमें दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मामले की जांच की जा रही है. घटना बुधवार की है.

जानकारी के मुताबिक, बनारस के कैंट इलाके में स्थित जेवीएच मॉल में एक व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. अचानक गोलियों की तड़तड़ाहत के बाद मॉल में भगदड़ मच गई. लोग दहशत में आ गए. दीवाली का त्योहार होने के चलते मॉल में काफी भीड़ थी. गोलियों की आवाज सुनने के बाद लोग खुद को सुरक्षित करने के लिए भागने लगे.

मॉल में हुई इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं कुछ लोग घायल हैं, उनको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. आईजी रेंज विजय सिंह मीणा और डीएम सुरेंद्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- हाशिमपुरा नरसंहार मामले में हाई कोर्ट का फैसला, पीएसी के 16 जवानों को सुनाई उम्रकैद की सजा

First published: 31 October 2018, 17:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी