Home » उत्तर प्रदेश » virat kohli favorite candidates for team iindia coach is Ravi Shastri.
 

ये हैं टीम इंडिया के कोच के लिए विराट कोहली की पसंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2017, 16:03 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच तनातनी का रिजल्ट मंगलवार को कुंबले के इस्तीफे के रूप में सामने आया. अब बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति को जल्द ही टीम के लिए नया कोच तलाशना होगा.

बोर्ड ने इसके लिए आवेदन पहले ही मंगा लिए हैं, लेकिन देखने वाली बात होगी कि सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की समिति प्राप्त आवेदनों में से ही किसी एक को चुनती है या फिर कोई नया चेहरा सामने आएगा.

रवि शास्त्री हैं विराट की पसंद!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री हैं. दरअसल विराट कोहली को कप्तानी दिए जाने के समर्थकों में भी शास्त्री सबसे आगे थे और इन दोनों की ट्यूनिंग काफी अच्छी मानी जाती है.

माना जाता है कि जब अनिल कुंबले को कोच के लिए शास्त्री पर तरजीह दी गई थी, तो उस समय भी कोहली इसके लिए तैयार नहीं थे और वह शास्त्री को ही चाहते थे, लेकिन सौरव गांगुली ने शास्त्री को किनारे कर दिया था और इस पर काफी विवाद भी हुआ था.

सूत्रों के अनुसार 23 मई को टीम के इंग्लैंड रवाना होने से पहले कोहली ने सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण से मिलकर रवि शास्त्री के नाम पर विचार करने की बात कही थी.

First published: 21 June 2017, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी