Home » उत्तर प्रदेश » wife murder husband for taunting on dinner
 

दो जून की रोटी के लिए सात फेरों का बंधन हुआ कुर्बान, पत्नी ने ली पति की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 15:28 IST

यूपी के सहारनपुर में बड़गाव थाना क्षेत्र के गांव चंदपुर में खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया. व्यापारी पति शाम को घर लौटा तो खाना नहीं बना था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.
फिर क्या था, दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्साई पत्नी ने अपने पति के सिर पर डंडा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सुधीर था. सुधीर की हरियाणा निवासी पूनम से 12 साल पहले शादी हुई थी. दोनों का एक 10 साल का बेटा भी है. पड़ोसियों की मानें तो सुधीर और पूनम के बीच आए दिन झगड़ा होता था. कई बार बात मारपीट तक पहुंच जाती थी.

परिजनों ने बताया कि हर रोज की तरह सुधीर दुकान बंद करके खाना खाने के लिए घर आया था. खाने नहीं बना होने के बाद दोनों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया. पूनम गुस्से से आगबबूला हो गई और उसने सुधीर के सिर पर डंडा मार दिया. सुधीर की चीख-पुकार सुनकर परिजन वहां पहुंचे. लहूलुहान सुधीर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान सुधीर की मौत हो गई.

सुधीर की मौत के कारणों को लेकर उसके परिजन भी स्पष्ट नहीं थे. पहले यह बात चली की दोनों के झगड़े में सुधीर गिर गया और गिरने से उसके सिर में चोट लग गई हो. परेशानी यह थी इस तरह की तहरीर देने पर पत्नी के खिलाफ कोई मजबूत करवाई नहीं बन पाती. इसके बाद मृतक के भाई की ओर से यह तहरीर दी गई कि पूनम ने झगड़े में सुधीर के सिर में डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई नरेन्द्र की इसी तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया है.

परिजनों ने फौरन पुलिस को घटना की जानकारी दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पूनम के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

First published: 21 April 2017, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी