Home » उत्तर प्रदेश » Woman alleges gangrape by two guys in moving cat at Agra Yamuna Expressway
 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से गैंगरेप, आरोपी गिफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 10:43 IST
(प्रतीकात्मक चित्र)

कठुआ और उन्नाव रेप का मामला अभी थमा नहीं है कि अब यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. वारदात शनिवार शाम की है जब मेरठ की रहने वाली एक युवती ऑफिस से घर जाने के लिए निकली थी. आरोपियों ने उसे ड्रॉप करने की बात कहकर होंडा कार में बिठा लिया. उसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ नोएडा से मथुरा तक चलती कार में गैंगरेप किया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती ग्रेटर नोएडा में जॉब करती है. शनिवार शाम पांच बजे जब वह ऑफिस से निकली थी. तभी एक इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में काम करने वाला सलमान उसे मिल गया. उसके पास होंडा कार थी. सलमान ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया. बताया जा रहा है कि युवती और सलमान की दोस्ती 15 दिन पहले ही हुई थी. वो पहले भी युवती को घर छोड़ चुका था.

युवती को कार में बैठाने के बाद सलमान ने अपने दोस्त साजिद को भी फोन कर बुला लिया. उसके बाद कार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले गए. जब युवती ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद दोनों ने एक्सप्रेस-वे पर युवती के साथ गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कार के शीशों को काले कपड़े से ढक रखा था. युवती की आवाज किसी को सुनाई ना दे इसलिए कार में तेज म्यूजिक बजा रखा था. इस दौरान आरोपियों ने कार को कई बार सड़क किनारे रोका भी गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती ने बताया कि गैंगरेप के बाद दोनों उसे मथुरा में छोड़कर फरार होने की कोशिश कर रहे थे. तभी उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हुई है. कोतवाल शिवप्रताप सिंह के मुताबिक युवती की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान पहुंचा हिंदुस्तान की एक मां का दर्द, वीडियो हुआ वायरल

First published: 16 April 2018, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी