Home » उत्तर प्रदेश » woman attempted suicide outside cm residence ain lucknow alleged rape by BJP mla
 

महिला ने बीजेपी MLA पर लगाया रेप का आरोप और CM आवास के सामने करने लगी ये काम..

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 15:51 IST

रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने एक महिला ने परिवार के साथ आत्मदाह करने की कोशिश की, जिसके बाद हड़कंप मच गया. महिला का आरोप है कि उसके साथ बीजेपी विधायक ने रेप किया लेकिन शिकायत करने के बाद भी उसे न्याय नहीं मिला.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रविवार दोपहर एक महिला अपने परिवार के साथ सीएम आवास के सामने पहुंची. अचानक ही महिला अपने परिवार के साथ आत्मदाह की कोशिश करने लगी. जब वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को कुछ समझ आया तो उन्होंने उस महिला को शांत कराया.

 

पूछने पर महिला ने बताया कि उसके साथ उन्नाव जिले की बांगरमऊ सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने भाई के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया. महिला ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है. महिला ने आरोप लगाया कि रेप की शिकायत के बाद भी विधायक पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. न्याय न मिलने से परेशान होकर वह परिवार के साथ आत्मदाह के लिए मजबूर हुई है. महिला का आरोप है कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के इशारे पर उनके खिलाफ कई फर्जी मामले उन्नाव थाने में दर्ज कराए गए हैं. उन्नाव के थाने में महिला के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज है.

 

मामले में एडीजी जोन लखनऊ राजीव कृष्णा ने कहा कि मामला पिछले साल जून का है. पीड़ित परिवार ने कोर्ट सहित सभी जगह शिकायत की है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. एडीजी ने कहा कि दोनों मामलों की जांच अब उन्नाव से लखनऊ के लिए ट्रांसफर के निर्देश दे दिए गए हैं.

पढ़ें- बोले भाजपा सांसद- SC/ST अांदोलन के बाद दलितों पर बढ़ा उत्पीड़न, पुलिस भी पीट रही है उनको

एडीजी ने बताया कि पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनकी शिकायत सुनने के बाद ही केस ट्रांसफर करने का निर्देश दिया गया है. अब तक पीड़िता के शिकायत में कोई भी केस दर्ज नहीं किया गया था. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को धमकी मिलने का मामला सामने आने के बाद परिवार को सुरक्षा दी जाएगी.

First published: 8 April 2018, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी