Home » उत्तर प्रदेश » Woman gang raped in moving car in Sohna(haryana)and thrown out of the car in Greater Noida by the accused.
 

हरियाणा से अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2017, 10:06 IST

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला को कार से अगवा कर गैंगरेप की सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरेपियों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था. आरोप है कि चलती कार में महिला से गैंगरेप करने के बाद उसे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के सोहना की रहने वाली 35 साल की एक महिला को तीन लोगों ने स्विफ्ट कार से सोमवार की शाम 8 बजे अगवा कर लिया. इसके बाद आरोपी रात भर महिला को सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और कार के अंदर गैंगरेप करते रहे.

गैंगरेप के बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया गया. मंगलवार की सुबह लोगों की नजर महिला पर पड़ी. पुलिस ने मौके से कई शराब की बोतलें भी बरामद की हैं, जिससे साफ होता है कि आरोपी नशे में थे.

इसके बाद लोगों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद संबंधित कानूनी कार्रवाई कर पुलिस उसको लेकर सोहना जा रही है. पीड़िता मूल रूप से राजस्थान के भरतपुर जिले की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि वह करीब 10 दिन पहले सोहना आई थी.

पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामले की तफ्तीश के लिए एक टीम हरियाणा भेज दी है. गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी वारदात को अंज़ाम देने के बाद फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

First published: 20 June 2017, 10:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी