Home » उत्तर प्रदेश » Yogi Adityanath attacks on bsp-sp prepoll alliance on gorakhpur loksabha seat bypoll in up
 

सपा-बसपा गठबंधन पर बोलेे योगी- तूफान आता है तो सांप-छछूंदर एक हो जाते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2018, 14:45 IST

यूपी उपचुनाव से पहले सपा-बसपा गठबंधन पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान इस गठबंधन पर हमला बोला. 

गोरखपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा,"जब तूफान आता है तो सांप और छछूंदर सब एक हो जाते हैं. इनकी ये स्थिति आ चुकी है."

गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला के विजयी बनाने की अपील करते हुए योगी ने कहा, “जैसे आपने पांच बार बिना किसी भेदभाव के मुझे चुनाव जिताने में योगदान किया था, वैसे ही मैं कहने आया हूं बीजेपी जीतेगी तो विकास जीतेगा. आम लोगों की सुरक्षा होगी.”

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर सीट खाली होने की वजह से इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है. सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए योगी ने आगे कहा कि दोनों ही पार्टियों ने समाज को अपमानित किया है. इनके शासनकाल में कभी अयोध्या में प्रतिबंध लगा तो कभी कहीं और. इस बार होली पड़ी तो कहीं कोई प्रतिबंध नहीं लगा.

दरअसल यूपी में गोरखपुर और इलाहाबाद की फूलपुर लोकसभा सीट पर 11 मार्च को उपचुनाव होना है. इन दोनों सीट पर मतगणना 14 मार्च को होगी. 

First published: 5 March 2018, 14:37 IST
 
अगली कहानी