Home » उत्तर प्रदेश » Yogi Adityanath Says We should start preparing to build Ram Mandir
 

योगी ने फूंका जनता के सामने बिगुल, कहा-अब करो राम मंदिर निर्माण की तैयारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2018, 19:07 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने पूरे प्रदेश में शहरों के नाम बदलने के बाद जनता के सामने ऐलान कर दिया है कि राम मंदिर निर्माण की तैयारियां शुरू दी जाएं. इस बात को उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा है. उन्होंने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि हमें राम मंदिर की तैयारियां करनी शुरू करनी चाहिए.

नेटवर्क 18 की खबर के मुताबिक योगी आदित्यनाथ ने जनता से राम मंदिर निर्माण की तैयारियां शुरू करने को कहा है. योगी का यह फैसला शायद आगमी विधानसभा चुनावों को देखते हुए भी माना जा रहा है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने राममंदिर का राग छेड़ते हुए कहा था कि केन्द्र सरकार राम मंदिर के लिए कानून बनाए.

इससे पहले भी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा था कि अगर बीजेपी सरकार राम मंदिर का निर्माण नहीं करा रही है तो हम राम मंदिर का निर्माण कराएंगे. शिवसेना अध्यक्ष ने कहा, ''राम मंदिर बनाओ नहीं ती हम मंदिर बनाएंगे. यह एक पवित्र काम है. अगर आप मंदिर नहीं बना सकते तो आपके (बीजेपी) डीएनए में कुछ गड़बड़ है.'' ठाकरे ने कहा, ''शिवसेना ऐसे नहीं समझाती, कान के नीचे बजाकर समझाती है.''

ये भी पढे़ं: #Metoo: गुरु रंधावा के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, तीन महीने तक...

First published: 19 October 2018, 19:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी